क्यूँ पठान Movie को लेके हो रहा है इतना भारी बवाल जानिए सारा कारण Why Boycott Pathan movie Trend / Pathan movie Download

क्यूँ पठान Movie को लेके हो रहा है इतना भारी बवाल (Why Boycott Pathan movie Trend)-

Pathan movie


पठान movie कब Relies होगा (Pathan movie Relies Date ) – 

नमस्दोकार दोस्तों इस पोस्ट के जरिए हम बात करने वाले हैं Pathan movie, के बारे में जी हां दोस्तों वही हिन्दी पठान मूवी जो इन दिनों चर्चा में है शाहरुख खान की नई मूवी जो जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। Pathan Movie is Reliesing on January 2023 but on Social media it is Trending to Boycott Pathan movie.

Pathan फ़िल्म बायकाट होने का कारण (Reason to Boycott Pathan Movie) :-


इसी मूवी को लेकर काफी बवाल देखने को मिल रहा है,कहीं शाहरुख खान का पोस्टर जलाया जा रहा है कहीं दीपिका पादुकोण पर उंगली उठाया जा रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा जिसमें पठान मूवी को बायकॉट करने की बातें की जा रही है लेकिन वही बड़े-बड़े स्टार डिगज शाहरुख खान के सपोर्ट में खड़े हैं माना जा रहा है कि अगर इसी तरह बॉलीवुड की मूवी को बॉयकॉट किया जाता रहा तो धीरे-धीरे बॉलीवुड का नामोनिशान ही मिट जाएगा इसी की चिंता जताते हुए लोग काफी कोशिश में लगे हैं की पठान मूवी रिलीज हो और उसे सब देखें, मगर पब्लिक में बॉलीवुड को लेकर इतना गुस्सा भरा हुआ है कि वह बॉलीवुड की कोई भी मूवी देखना पसंद नहीं करना चाहते हैं।


 उन्हें जैसे बॉलीवुड के नाम से है घृणा हो गया है 2023 में कई फिल्म रिलीज होने वाली है जैसे पठान,गदर2,तेहरान
जैसी बड़ी मूवी सामने आने वाली है,लेकिन बायकॉट के साथ-साथ कोरोना भी इन फिल्मों को डुबाने में लगा हुआ है देखते हैं की वक्त क्या दिखाता है। जैसे इससे पहले भी कई बड़ी- बड़ी फिल्में आए और फ्लॉप रहे इसी तरह इन फिल्मों का क्या होगा यह तो वक्त ही बताएगा शाहरुख खान 4 साल के अंतराल के बाद एक बड़ी देश भक्ति मूवी (पठान ) ला रहे हैं।

 तो आपके मन में भी यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर पब्लिक इस फिल्मो को क्यों नहीं अपनाना चाहती है तो मैं आपको इस पोस्ट के जरिए बताना चाहता हूं।
इस फिल्म को बायकॉट करने का एक वजह यह भी दिखाया जा रहा है कि फिल्म के गाने के सीन में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बेढंग कपड़े में दिख रही है जो लोगों को रास नहीं आ रहा है इससे माना जा रहा है कि धर्म को ठेस पहुंचाने की कोशिश भरपूर करते हुए।

साथ ही साथ समाज को बिगाड़ने का भी यह फिल्म कार्य कर रहा है सोशल मीडिया के जरिए यह भी पता लग रहा है कि इस फिल्म पर कई मुकदमे भी किए गए हैं जो इस फिल्म को रिलीज होने में कई दिक्कतें खड़े होने वाली है

आपलोग Pathan movie Relies होने के बाद Pathan movie Download करने के लिए Filmyzilla Pathan movie लिखकर सर्च करें आपको movie मिल जायेगा और आप Pathan movie के विषय में क्या सोचते हैं नीचे अपना Point जरुर साझा करें हम आपके लिए ऐसे ही जानकारी साझा करते रहेंगे धन्यवाद

Leave a Comment