IPL 2021 live Match Online Free कैसे देखें

  

 IPL 2021 Live Streaming Online Free Watch-

अगर आप भी vivo ipl 2021 free me kaise dekhe जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़े इस ‍ आर्टिकल में हमने आसान शब्दों में बताया है कि आप indian premier ligue 2021 का live streaming कैसे देख सकते हैं इसके लिए हमने यहां पर 3 तरीके बताए हैं जिनकी मदद से आप ipl 2021 का live streaming free में देख सकते हैं।

IPL 2021 live Match Online Free कैसे देखें


जैसा कि आपको पता ही होगा की  इंटरनेट की तेजी के बाद लोग Live Streaming Online Cricket match को hotstar, YouTube, Thoptv, JioTV जैसे  Streaming Video Platform पर देखना अधिक पसंद करते है। इसका एक कारण यह भी है कि अब TV par live ipl देखने के लिए  लोगों को ब्रॉडकास्टिंग चैनल्स वालों को अधिक पैसे pay करने पड़ते हैं आज के इस डिजिटल जमाने में लोगों के पास Smart Phone और Computer है  तो लोग इन सब का फायदा उठाकर कम पैसे या फ्री में आईपीएल का लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो IPL Free Live Cricket match 2021 को देखने के लिए इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

लगभग सभी देशों में Indian premier league T-20 Match सबसे अधिक बार देखा जाने वाला एक मात्र Sport Game है, भारत के सभी युवाओं में आईपीएल मैच का जोश सर्वाधिक देखने को मिलता है। 


VIVO IPL 2021 Live match Free कैसे देखें 

आपको नेट पर बहुत सारे ऐसे फर्जी एप्स देखने को मिल जाएंगे जो कि आईपीएल लाइव क्रिकेट मैच फ्री में दिखाने का वादा तो करते हैं लेकिन आपको उनसे अच्छा अनुभव प्राप्त नहीं होता और आपके प्राइवेसी को भी खतरा रहता है  और आपको इन unauthorised live vivo ipl streaming apps की वजह से बहुत अधिक घाटा भी हो सकता है तो आप ऐसे एप्स के चक्कर में ना पड़े। वैसे अगर आप  कुछ पैसे खर्च करके आईपीएल का अच्छा अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं तो IPL 2021 Live Match देखने के लिए JioTV अथवा Hotstar या सबसे अच्छा मेथड है। Disney + Hotstar Premium में Rs 299 का Monthly प्लान उपलब्ध है, इसमें आप Vivo IPL live match 2021 का आनंद उठा सकते हैं वो भी बिना किसी झंझट के यह तो हो गया पैसे खर्च करके विवो आईपीएल 2021 का लाइव स्ट्रीमिंग देखने का तरीका।

अब हम आपको बताते हैं कि अगर आप पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो आप VIVO IPL live match Free Watch देख सकते हैं । 


1. THOPTV से IPL Live Match कैसे देखें 

Thoptv एक APK है जिसमें सभी TV Channels को फ्री में अपने Smartphone और laptop पर देख सकते है। Thoptv India में Most Popular tv App है, जब से India में लोगों को IPL Match देखने का चस्का लगा है तभी से लोग इस thoptv App का इस्तेमाल Free IPL  देखने के लिए कर रहे हैं THOPTV app का use Android, iOS के साथ Computer पर Free TV Channels को देखने के लिए किया जा सकता है आपको Thop tv apk play store पर नहीं मिलेगा।



THOPTV app को कैसे Download करें –

Thop tv apk play store पर नहीं मिलेगा इसका कारण मैलवेयर नहीं है बल्कि सभी prodcaust companies का इसके खिलाफ गूगल को रिपोर्ट पर Thop tv apk को play store से हटा दिया गया था THOP TV App को Download करने के लिए https://thoptv-apk.in/ Official Website पर visit करें या इस लिंक पर क्लिक करके Direct THOPTV App को Download कर सकते है। Thoptv App डाउनलोड करने के बाद इसे फ़ोन में install करके VIVO IPL 2021 Live Match Free में देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। हमारी आपसे यही निवेदन है कि आप Thoptv App को उसके ऑफिशियल वेबसाइट से ही डाउनलोड करें।


2. twitch.tv से Free IPL Live 2021 कैसे देखे 

Friends इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का App install करने का जरूरत नहीं है इसके लिए आपको सबसे पहले अपने mobile या compiter में Chrome Browser को open करना है और यहां पर https://www.twitch.tv/ Website को open करना है उसके बाद सर्च के ऑप्शन पर क्लिक करके IPL Live 2021 लिखकर search करना है अब आपके सामने कुछ Indian premier league Cricket से सम्बंधित channels आयेंगे जहां पर IPL Live Match Free में Streaming करके दिखाया जाता है अब आपको किसी भी चैनल पर क्लिक करके Live मैच का आनंद लेना है। 


3. Facebook से IPL Live Match 2021 कैसे देखें 

 अब आपको लग रहा होगा कि हम Facebook पर लाइव आईपीएल मैच फ्री में कैसे देख सकते हैं तो आप facebook par live ipl free me देख सकते हैं।

इसके लिए आपको अपना Facebook Lite App या Browser खोलकर अपने facebook id मे login करना है अब आपको search के options पर क्लिक करना है और वहां पर VIVO IPL LIVE Streaming 2021 लिखना है और search कर देना है,

अब आपके सामने बहुत से FB Groups आ जाएंगे जो मैच का Live Steaming कर रहे होंगे 

आप इन्हीं में से किसी fb group की सदस्यता लेकर Free Live Streaming IPL Match 2021 का लुत्फ उठा सकते हैं भारत मे बहुत से लोग इसी तरीके से cricket ka live streaming free में देखते हैं।


TV par free में vivo ipl 2021 कैसे देखें –

अब आपको बताते हैं कि आप अपने स्मार्ट टीवी पर फ्री में विवो आईपीएल का लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने किसी भी मोबाइल में ऊपर दिए गए तरीकों में से किसी भी तरीके से IPL के live streaming को  शुरू करना है फिर अपने स्मार्टफोन के सेटिंग में जाकर स्क्रीन मिररिंग के ऑप्शन पर क्लिक करके स्मार्ट टीवी के स्क्रीन को कनेक्ट कर दें अब आपके मोबाइल में जो कुछ भी चलेगा वह सीधे आपके टीवी पर दिखेगा और आप इस तरीके से विवो आईपीएल का लाइव स्ट्रीमिंग अपने मोबाइल से टीवी में डायरेक्ट देखने का मजा ले सकते हैं।

Also read- 

जानिए क्यों बदल गया kings xi punjab का नाम vivo ipl 2021 letest news


Conclusion-

 हमें आशा है कि आपको हमारा IPL 2021 live Match Online Free कैसे देखें आर्टिकल पसंद आया होगा और अब आप इस आर्टिकल के help से vivo ipl 2021 का live streaming free में देख सकते हैं तो आपको यह आर्टिकल कैसा लगा अगर अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तो के साथ यह आर्टिकल जरूर शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Comment

Vivo V30e CBSE Result 2024 Class 10 CBSE Result 2024 PSEB 12th Result 2024 TS SSC 10th Results 2024