Shaitaan movie download and Full review

( We do not promote piracy this article is related to only Knowledge Purpose )

हैलो दोस्तों आज के इस आर्टिकल मे हम full review करने वाले हैं Shaitaan Movie की और बात करने वाले हैं की Shaitaan movie download कैसे करें तो अगर आप भी shaitan movie के विषय मे जानकारी चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें आपको Shaitaan movie का पुरा जानकारी मिल जाएगा।

Shaitan Movie Review

दोस्तों shaitaan movie में एक Horror और Thrilier movie है जो की गुजराती मूवी Vash का रीमेक है जिसमे और जादा क्रीऐटिवटी से इस Vash Movie से भी जादा डरावना और interesting बनाया गया है।

हम बात करें Overall performance की तो Shaitaan movie overall अच्छा perform कर रहा है। चलिए अब इस shaitaan movie की कहानी पर थोड़ा स नजर डालते हैं।

Shaitaan movie kahani

इस मूवी में एक हस्त खेलता परिवार होता है जिसमे एक Unknown आदमी की एंट्री होती है जो की वशीकरण और कलजादू करना जनता है वह इंसान इनके Farm हाउस मे आकार अपना तांडव करता है वह Ajay Devgn की लड़की पर काला जादू करता है और लड़की को अपने वश मे कर लेता है।

Janki Bodiwala इसमे Ajay Devgn की लड़की का roal कर रही हैं जिनके ऊपर ही Shaitan movie का पूरा कहानी Based है। उन्होंने इतना अच्छा Acting किया है की Movie देखने मे मजा ही या गया सबकुछ आप खुदसे Relate करने लगेंगे और एक बार को आपको ऐसा भी लगने लगेगा की मानो अगर ये सचमे हो तो क्या होगा।

अब बात करते हैं Shaitaan Movie के सबसे जादा Important Character Shaitaan के बारे में जो की हैं R. Madhavan जिन्होंने शैतान मूवी को इतना डरावना और इन्टरिस्टिंग बनाया है। movie में असली मजा तबसे आती है जबसे R. Madhavan की शैतान मूवी मे Entry होती है, इस movie के लिए अपनी आवाज को भी Change किया है, उनकी आवाज मानों इस शैतान फिल्म में जान डाल दी है।

Shaitaan Movie Cast

Ajay Devgn

Ajay devgan shaitan movie में लड़की के पिता का रोल किए हैं जो की अपनी बच्ची को एक कला जादू करने वाले से बचाता है इस movie मे कहीं न कहीं आप Ajay Devgan को अपनी फॅमिली के लिए लड़ते हुए देख पाएंगे जो की ए stratigic तरीके से अपने फॅमिली के liye इतने बड़े काले जादू और वशीकरण एक्सपर्ट से लड़ रहे हैं।

 R. Madhavan

R. Madhavan शैतान फिल्म मे एक तांत्रिक का काम किए हैं जो की वशीकरण करना जनता है और इतना खतरनाक है की किसी को भी अपने वष मे कर सकता है जो की इस मूवी का सबसे जादा Horror और इक्साइटिंग पार्ट है। इस मूवी मे आपको R. Madhavan का आवाज बदल हुआ लगेगा जो की ऊनके Character मे जान डाल दे रहा है।

Janki Bodiwala

janki Bodiwala इस शैतान फिल्म की सबसे जादा important actress हैं इनके हेर फेर मे ही पूरी कहानी घूमती है। इन्होंने जो रोल किया है न सच मे तारीफ के काबिल है सच बताऊ तो मैंने इनका पहली बार कोई मूवी देखा है और इतना अच्छा Acting इनके किरदार मे अलग ही जान डाल रहा है।

Shaitaan movie download

मेरा बात मानें तो आपको Shaitaan movie को Theater मे जाकर ही देखना चाहिए क्युकी जो Feel जो मजा आपको Theater मे देखने मे मिलेगा वो मजा आपको आपके मोबाईल या पीसी मे देखकर नहीं मिलेगा।

फिरभी अगर आप अपना पैसा बचना चाहते हैं और Shaitaan movie download करना चाहते हैं तो इसके लिए आप Filmizilla search करके Pireted Shaitaan movie download कर सकते हैं और आप इसे देख सकते हैं।

अगर आप filmizilla से sahitaan movie download नहीं करना चाहते तो आप Telegram पर Shaitaan movie Download करके सर्च करेंगे तो वह भी आपको Shaitan movie download हो जाएगा और आप इस मूवी को देख पाएंगे।

Also Read : Navodaya Vidyalaya Samiti Recruitment : जवाहर नवोदय विद्यालय मे ऐसे मिलेगा सभी 3 कक्षाओं प्रवेश सम्पूर्ण जानकारी

Also Read : PM Kisan Yojana 16th Installment: देश के किसानों के लिए खुशखबरी, आपके अकाउंट मे इस दिन आएगा पीएम किसान योजना का 16वीं किस्त

Leave a Comment

Vivo V30e CBSE Result 2024 Class 10 CBSE Result 2024 PSEB 12th Result 2024 TS SSC 10th Results 2024